मॉम हेजल कीच की गोद में सोते हुए आए नजर युवराज सिंह के बेटे ओरियन, देखें VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 09:36 AM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार खिलाड़ी युवराज सिंह इन जिनों जहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में खेल रहे हैं वहीं उनकी पत्नी और उनका बेटा हाल ही में स्पाॅट किए गए।   हेजल कीच और युवराज के बेटे ओरियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

युवी की पत्नी हेजल और उनका बेटा ओरियन मुंबई हवाई अड्डे पर अपनी फ्लाइट लेने से पहले एयरपोर्ट के बाहर दिखे, जहां उनका बेटा ओरियन सोता हुआ नज़र आया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इससे पहले युवराज सिंह का 2007 विश्व कप में 6 गेंदों में 6 छक्के का वीडियो क्लिप अपने बेटे को दिखाते हुए एक वीडियो   वायरल हुआ था जिसे भी लोगों ने खूब पसंद किया था।

हाल में युवराज सिंह और दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के नाम पर पंजाब क्रिकेट संघ मैदान के स्टैंड्स का नाम इन दोनों खिलाड़ियों के नाम पर रखा गया। नॉर्थ पवेलियन का नाम युवराज सिंह के नाम पर जबकि टेरेस ब्लॉक का नाम हरभजन सिंह के नाम पर रखा गया। वहीं, दोनों खिलाड़ियों को मोहाली में खेले गए ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहले टी20 में आमंत्रित किया गया था इस दौरान  युवराज सिंह ने कहा था कि पीसीए स्टेडियम में आकर अच्छा लग रहा है। मैं पहली बार अपने स्टेडियम में बीसीसीआई का ब्लेजर पहन रहा हूं. मुझे संघ द्वारा बुलाए जाने पर बहुत अच्छा लग रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News