एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ी, मुझे अपंग करना चाहता था....यूट्यूबर ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 09:19 AM (IST)

नेशनल डेस्क: यूट्यूबर सागर ठाकुर ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव के खिलाफ अपनी एफआईआर में दावा किया है कि एल्विश ने उनकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने और उन्हें शारीरिक रूप से अक्षम बनाने की कोशिश की।  

सागर ठाकुर, जिन्हें 'मैक्सटर्न' के नाम से जाना जाता है, उसने कहा कि एल्विश यादव ने उनके चेहरे पर मुक्का मारा और यहां तक ​​कि मोबाइल फोन से उनकी रीढ़ की हड्डी पर भी वार किया। उन्होंने यह भी दावा किया कि बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने उन्हें ऑन और ऑफ कैमरा कई बार जान से मारने की धमकियां दीं।
 
यूट्यूबर ने आगे आरोप लगाया कि "हत्या के प्रयास" के स्पष्ट सबूत के बावजूद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की जमानती धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी।  सागर ने आरोप लगाया कि एल्विश यादव के फैन पेज कुछ महीनों से नफरत और दुष्प्रचार फैला रहे थे, जिससे वह परेशान थे और इसके लिए उन्होंने एक एनजीओ से सलाह मांगी थी।

सागर ने कहा, "मुझे एल्विश यादव ने मिलने के लिए कहा था, लेकिन मुझे लगा कि यह मौखिक चर्चा के बारे में है। जब वह स्टोर पर आया, तो उसने और उसके 8-10 गुंडों ने, जो नशे में थे, मुझे पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। एल्विश यादव ने कोशिश की मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ दो ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं। 8 मार्च 2024 को रात 12.30 बजे सभी 8-10 लोग आए। एल्विश यादव ने जाने से पहले मुझे जान से मारने की धमकी दी और मैं लगभग बेहोश हो गया था। मेरा अनुरोध है कि इस मामले की जांच की जाए और सागर ठाकुर की एफआईआर में कहा गया है, ''आईपीसी की धारा 308 और 307 के तहत गैर इरादतन हत्या के तहत कानून के अनुसार कार्रवाई करें। मैं चाहता हूं कि पुलिस के माध्यम से मेरी मेडिकल जांच कराई जाए।''

PunjabKesari

ठाकुर ने X पर एक ताजा वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि एल्विश यादव के खिलाफ जमानती धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करके घटना को छुपाने की कोशिश की गई। उन्होंने यह भी दावा किया कि शुरुआत में पिटाई के बाद केवल उनके ऊपरी होंठ पर चोट लगी थी, लेकिन अब उनकी गर्दन और रीढ़ में भी दर्द महसूस हो रहा है।

"मुझ पर एल्विश यादव ने बेरहमी से हमला किया और हमला किया, जिसने खुलेआम मुझे जान से मारने की धमकी दी। सभी सबूत इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। लेकिन जब मैं एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन गया, तो SHO ने इसे आईपीसी 147, 149 के तहत दर्ज कर लिया।    

उन्होंने पूछा कि एफआईआर में हत्या के आरोप क्यों शामिल नहीं किए गए, और सवाल किया कि क्या यह निर्णय हरियाणा सरकार के "पैसे और समर्थन" से प्रभावित था। उन्होंने ट्वीट किया, "क्या हरियाणा सरकार संभावित रूप से एक अपराधी को बचा रही है?"  यूट्यूबर ने ताजा वीडियो में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गुरुग्राम पुलिस से एल्विश यादव के खिलाफ हत्या के प्रयास की गैर-जमानती धारा के साथ एफआईआर दर्ज करने और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News