कोलकाता में बच्चा चोर होने के शक में युवक की पीट-पीट कर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 11:05 PM (IST)

कोलकाताः उत्तरी कोलकाता के फूलबगान क्षेत्र में एक युवक को बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने पीटा। पुलिस ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को जब एक पुलिस अधिकारी ने इस दौरान युवक को बचाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गयी। बाद में सूचना मिलने पर फूलबगान थाने के कर्मी डोम पाड़ा इलाके में पहुंचे और उन्होंने युवक को बचाया।

पुलिस के अनुसार इस घटना के सिलसिले में 17 लोग गिरफ्तार किये गये हैं। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि युवक बुर्का पहनकर इलाके में घूम रहा था और एक शॉपिंग मॉल के पीछे से बच्चों को उठाने की कोशिश कर रहा था। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि बुर्का पहने लोगों को भेजकर और बच्चाचोर की अफवाह फैलाकर लोगों में दहशत पैदा की जा रही है तथा शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश की जा रही है।

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। हम शॉपिंग मॉल में लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेजों को जुटाने का प्रयास कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है तथा इलाके में पुलिस की एक चौकी तैनात की गयी है। उन्होंने कहा, ‘‘युवक नार्केलदंगा का निवासी है। अफवाहें फैलायी जा रही थीं कि उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है जो बिल्कुल गलत है। उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है।’’

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News