दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 11:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक विवाद के चलते 22 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि चांदनी चौक में कपड़े की एक दुकान पर काम करने वाले मुस्तकीम के सीने में गोली मार दी गई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी यासीन (24) ने कम से कम तीन गोलियां चलाईं।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि सोमवार की रात मुस्तकीम और उसका दोस्त सोहेल इशरत नामक महिला के घर गए, जो सोहेल पूर्व पत्नी है और एक बार में काम करती है। वहां उनकी मुलाकात यासीन से हुई, जिससे इशरत शादी करना चाहती थी। इशरत के घर पर मुस्तकीम और सोहेल का यासीन से विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि बहस के दौरान यासीन ने मुस्तकीम को गोली मार दी। उत्तर पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जॉय टिर्की ने बताया, “ मुस्तकीम के सीने में गोली लगी।

 उसे जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेजा गया है।” घटनास्थल से दो खोखे और 7.65 एमएम का एक कारतूस मिला है। डीसीपी ने कहा कि यासीन फरार है और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, सोहेल और इशरत का पिछले साल नवंबर में तलाक हो गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News