ग्रेटर नोएडा में युवक ने छात्रा को मारी गोली, हत्या के बाद किया सुसाइड

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 12:38 AM (IST)

नोएडाः ग्रेटर नोएडा के एक निजी विश्वविद्यालय परिसर में बृहस्पतिवार को कला स्नातक (बैचलर ऑफ आर्ट्स) के एक छात्र ने अपनी एक सहपाठी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में उसने भी आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दोनों विद्यार्थियों की उम्र करीब 21 साल थी और दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। उसने बताया कि फिलहाल हत्या और आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना ग्रेटर नोएडा में दादरी थाना क्षेत्र के शिव नादर विश्वविद्यालय में दोपहर करीब डेढ़ बजे हुई। पुलिस ने एक बयान में कहा, "आरोपी की पहचान समाजशास्त्र (बीए) के तृतीय वर्ष के छात्र अनुज सिंह के रूप में हुई है। बृहस्पतिवार दोपहर वे दोनों विश्वविद्यालय के डाइनिंग हॉल के बाहर मिले, जहां उन्हें बातचीत करते और गले मिलते देखा गया।" उन्होंने कहा, " मिलने के बाद, सिंह ने छात्रा पर पिस्तौल से गोली चलाई और फिर वह विश्वविद्यालय के पुरुष छात्रावास में स्थित अपने कमरे में चला गया और वहां उसने खुद को भी गोली मार ली।" 

पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) साद मिया खान ने बताया कि महिला को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि दोनों छात्र अच्छे मित्र थे लेकिन बाद में दोनों के बीच कुछ विवाद हो गया था। उन्होंने बताया कि सिंह अमरोहा जिले का रहने वाला था, जबकि छात्रा की पहचान कानपुर की स्नेहा चौरसिया के रूप में हुई थी। उन्होंने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया और वे शाम तक ग्रेटर नोएडा पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि फोरेंसिक जांच के लिए घटनास्थलों को सील कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News