युवा कांग्रेस ने राहुल के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस'' के रूप में मनाया, की जरूरतमंदों की मदद

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 07:25 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस की युवा इकाई ने शनिवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस' के रूप में मनाया और जरूरतमंद लोगों को राशन एवं राहत सामग्री मुहैया कराई। भारतीय युवा कांग्रेस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, संगठन के राष्ट्रीय कार्यालय में जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरित की गई, टीकाकरण का शिविर लगाया गया और बेरोजगारों को सहायता राशि उपलब्ध कराई गई।
PunjabKesari
कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी युवा कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल हुए और उन्होंने ओला, ऊबर की कई महिला ड्राइवरों को राशन किट वितरित की तथा रोजगार खो चुके नागरिकों को एवं विकलांगजनों को सहायता राशि उपलब्ध कराई। वेणुगोपाल ने कहा, ‘‘राहुल गांधी समय समय पर केंद्र सरकार को उसकी जिम्मेदारी एवं कर्तव्य के प्रति सचेत कर जनहित के क्षेत्र में अपना उल्लेखनीय योगदान प्रदान कर रहे हैं।

आज कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता देशभर में उनके जन्मदिन को "सेवा दिवस" के रूप में मना रहे हैं।'' भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा, ‘‘देश भर के भारतीय युवा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने हर जरूरतमंद नागरिकों को हर सम्भव सहायता प्रदान की। पूरे देश भर में जरूरतमंदों को राशन किट वितरित की गई।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News