दिल्लीः नशे में कान खा गया युवक, चिल्लाता रहा पीड़ित

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 08:03 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में नशे में धुत्त दो युवकों ने एक शख्स के साथ बर्बरता की। 28 वर्षीय पीड़ित जितेंद्र ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि “ वे मेरा कान खा गए, मुझे देखते ही गाली देने लगे, मना करने पर मारपीट भी की” दो युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी पीड़ित शख्स को अच्छे से जानते थे। उन्होंने इससे पहले युवक के भाई की पिटाई भी की, जिसके बाद यह पूरा वाक्या हुआ।

जितेंद्र दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रहता है और पेशे से ड्राइवर है। उसने बताया कि “ दोपहर को मेरे भाई( चाचा के लड़के को) वो लोग गाड़ी में पकड़ कर ले गए थे”। उन्होंने उसे मारा-पीटा, उस वक्त मैं काम पर था, जब मैं लौटकर आया तो उन्होंने मेरे साथ गाली-गलौच की।

आरोपियों ने पीड़ित पर नहीं किया रहम
जितेंद्र ने बताया कि “ मैंने इसका विरोध किया तो वे मुझसे उलझ गए”, उसमें से एक आरोपी ने मेरा कान खा लिया। उसी दौरान मेरा फोन गिर गया, उसे खोजकर मैंने 100 नंबर पर कॉल किया। थाने में पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस उसे पकड़कर लाई। घटना के दौरान पीड़ित बुरी तरह चिल्ला रहा था, लेकिन आरोपियों ने जरा भी रहम नहीं खाया। वे उस दौरान पीड़ित के कान काटने में लगे हुए थे।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। उनकी पहचान दीपक और संतोष के रूप में हुई है। पुलिस ने उन पर आईपीसी की धारा 324 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल इसे रोडरेज का मामला मानकर चल रही है और घटना की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News