शराब के नशे में भिड़े युवक व बुजुर्ग, बुजुर्ग की कर दी हत्या

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 05:14 AM (IST)

नई दिल्ली: मंदिर मार्ग इलाके में शराब पीने के दौरान एक युवक और एक बुजर्ग आपस में ही किसी बात को लेकर भिड़ गए, बात इतनी बढ़ गई कि 35 वर्षीय युवक ने अपने 62 वर्षीय बुजुर्ग साथी की ईंट से पीट-पीटकर घायल कर दिया। 

घायल के बेसुध हो जमीन पर गिर जाने के बाद आरोपी वहां से भागने की कोशिश करने लगा, पर उसने इतना नशा कर रखा था कि खुद लडख़ड़ा कर वहीं गिर गया। इसी दौरान वहां पहुंची पुलिस ने दोनों को पास के अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान जीवन नामक उस बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं मंदिर मार्ग थाना पुलिस ने 35 वर्षीय मो. जाकिर नामक आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मो. जाकिर और जीवन की पुरानी पहचान थी। दोनों ही गोल मार्केट इलाके के एक टेंट हाउस में काम करते थे नबी करीम इलाके में रहते थे। सोमवार रात दोनों करीब सवा आठ बजे भाई वीरसिंह मार्ग स्थित एक जूस की दुकान के सामने शराब पी रहे थे। 

घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि दोनों शराब पीने के दौरान आपस में किसी बात को लेकर एक दूसरे को गालियां देने लगे थे। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच धक्का मुक्की शुरू हो गई। फिर क्या था आरोपी जाकिर उठा और पास पड़ी ईंट उठाकर उसके सिर और चेहरे पर वार करने लगा। इस दौरान वह लगातार यह बोल रहा था कि मैं तुम्हे जान से मार डालूंगा और तब तक वार करता रहा जब तक कि बुजुर्ग बेसुध होकर जमीन पर गिर न गया। इसी दौरान प्रत्यक्षदर्शी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। 

इधर बुजुर्ग के बेसुध होते ही आरोपी वहां से भागने की कोशिश करने लगा पर वह खुद भी इतने नशे में था कि लडख़ड़ा कर वहीं गिर गया।  इस कारण उसके चेहरे पर भी चोट लग गई। घायल बुजुर्ग को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पकड़े जाने के बाद पुलिस ने इस मामले में गंभीर आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश की धारा के तहत मामला दर्ज किया था, लेकिन बाद में घायल की मौत होने के बाद मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News