मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू मारकर कर दी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 01:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सुलतानपुर जिले में मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव में मोटरसाइकिल खड़ी करने के मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने अपने ही भाई को कथित रूप से चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए विधिक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मीरपुर गांव में हृदयराम नागर के छोटे पुत्र विपिन ने सोमवार रात गली में मोटरसाइकिल खड़ी की थी, इसी बात को लेकर विपिन के बड़े भाई संदीप कुमार (35) ने आपत्ति की, तो दोनों में कहा-सुनी शुरू हो गई। सूत्रों के मुताबिक कुछ ही देर में कहासुनी हाथापाई में बदल गई, मां नौरंगी देवी और पिता हृदय राम नागर दोनों के मध्य बीच बचाव करने लगे। पुलिस के अनुसार दोनों ने मां-बाप की एक न सुनी। आखिर में माता-पिता आस-पड़ोस के लोगों को मदद के लिए बुलाने गए।

तभी विपिन घर से चाकू लेकर आया और संदीप के पेट में चाकू घोंप दिया। पुलिस के मुताबिक संदीप चाकू लगने के बाद वहीं तड़पने लगा और उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतिगरपुर पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा मौके पर पहुंचे। साथ ही फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और साक्ष्य जुटाए। उपरोक्त घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई फरार हो गया। एसपी बर्मा ने बताया कि मृतक के शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए ले गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News