कुकर्म का विरोध करने पर युवक के गुप्तांग में ‘कंप्रेसर'' से भरी हवा, फट गईं अंतड़ियां....हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 11:12 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश में नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में स्थित एक मोटर गैराज में काम करने वाले व्यक्ति ने अपने एक सहकर्मी के साथ कथित रूप से कुकर्म करने का प्रयास किया। जब सहकर्मी इसका विरोध किया तो व्यक्ति के गुप्तांग में ‘कंप्रेसर' से हवा भर दी, जिससे उसकी अंतड़ियां फट गईं।

क्या कहती है पुलिस?
कासना थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात को एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि कासना स्थित एक मोटर गैराज में काम करने वाले उसके भाई के साथ उसके सहकर्मी रोहित वर्मा ने कुकर्म करने का प्रयास किया और जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उसके गुप्तांग में ‘कंप्रेसर' से हवा भर दी, जिसके कारण उसकी अंतड़ियां फट गईं और उसकी हालत नाजुक है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि रोहित के साथ दो अन्य लोग भी इस घटना में शामिल हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें....
- कोलकाता दुष्कर्म मामले को वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने बताया आम बात, भड़के जगदीप धनखड़ बोले- 'कितनी शर्म की बात है'

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म की घटना ने पूरे देश में हंगामा मचा दिया है। इस मामले को लेकर कांग्रेस तथा भाजपा ने ममता बनर्जी की सरकार की आलोचना की है। इस बीच सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील और राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने इस घटना पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ जो कुछ हुआ, वह आम बात है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News