Tik Tok के ​लिए सांड के साथ स्टंट कर रहा था युवक, दोस्त देखते रहे और...(Video)

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 06:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वीडियो मेकिंग ऐप ‘टिक टॉक’ के प्रति लोगों की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है। हालांकि इसका यह क्रेज लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। लोग टिक टॉक बनाने​ के चक्कर में अपनी जान को भी दांव पर लगाने से परहेज नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला तमिलनाडु के कोयम्बटूर का भी सामने आया है जहां टिक टॉक बनाने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। 

 

जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय विग्नेश्वर कुछ दिन पहले अपने दोस्तों के साथ बैल को धोने एक तालाब में गया था। उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया था जिसे 1,000 से अधिक बार देखा गया। इसके बाद युवकों ने एक और वीडियो बनाने का मन बनाया। विग्नेश्वर फिर बैल को वहां लेकर गया और उसकी सवारी कर वीडियो बनाने लगा। उसके दोस्त बाहर खड़े होकर इस स्टंट को कैमरे में कैद कर रहे थे। 

 

विग्नेश्वर की इस हरकत से बैल को गुस्सा आ गया और उसन अपनी पीठ से उठाकर नीचे पटक दिया। तलाब की गहराई अधिक होने के कारण वह वहां से निकल नहीं सका और डूबकर उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक विग्नेश्वरन को तैरना नहीं आता था, जिसके कारण यह हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार विग्नेश्वरन एक बैल पालक हैं और उनके घर में कई बैल हैं। वह बैल को राज्य भर में रेक्ला दौड़ और जल्लीकट्टू प्रतियोगिताओं में भाग लेने लेने के लिए तैयार करता था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News