आप मोदी जी हैं जो रोज टीवी पर आते हैं… क्या आप यहां काम करते हैं? 5 साल की बच्ची के जवाब पर छूटी सबकी हंसी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 08:12 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर बच्चों से मुलाकात करते हैं और उनसे बात करते हैं। इस बार उन्होंने मध्य प्रदेश के उज्जैन से सांसद अनिल फिरोजिया और उनके परिवार से मुलाकात की। उन्होंने यह मुलाकात संसद भवन में की। यहां उन्होंने सांसद की पांच साल की बेटी अहाना से कई सवाल पूछे, जिसपर बच्ची ने ऐसे जवाब दिए, जिसे सुनकर आसपास मौजूद लोगों की हंसी छूट गई। सबसे पहले सवाल में पीएम मोदी ने पूछा कि क्या वह उन्हें जानती है। इसके जवाब में बच्ची ने कहा कि हां आप मोदी जी हैं और टीवी पर रोज आते हो।


इसपर पीएम ने अहाना से पूछा कि क्या उसे पता है कि वो क्या करते हैं? अहाना ने जवाब दिया हां, आप लोकसभा में नौकरी करते हैं। अहाना के इस जवाब को सुनकर पीएम मोदी समेत वहां मौजूद सभी लोग खिलखिलाकर हंस दिए. इसके बाद पीएम मोदी ने अहाना को चॉकलेट दी। साथ ही पीएम मोदी ने अनिल फिरोजिया की वजन कम करने के लिए सराहना की लेकिन कहा कि अभी उन्हें और वजन कम करने की ज़रूरत है।

ग़ौरतलब है अनिल फ़िरोजिया बीजेपी के वहीं सांसद हैं जिन्हें केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने वजन कम करने की सलाह दी थी। गड़करी ने कहा था कि उनके हर किलोग्राम वजन कम करने पर उनके क्षेत्रों एक हज़ार करोड़ रुपए दिलवाएंगे। गड़करी के इस बयान के बाद फिरोजिया अभी तक 21 किलो वजन कम कर चुके हैं यानी वे अपने क्षेत्र के लिए 21 हज़ार करोड़ रुपए पक्के कर चुके हैं।

बता दें कि  केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 24 फरवरी को उज्जैन आये थे। विकास कार्यों की घोषणाओं के बीच सेहत पर भी सलाह दी और सांसद अनिल फिरोजिया को चैलेंज दे डाला। इसे कबूल कर 4 महीने में सांसद जी ने 21 किलो वजन घटा लिया और अब केंद्रीय मंत्री के कहानुसार वो 21000 करोड़ के हकदार बन गये हैं। इससे पहले जब बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने अपना वजन 15 किलो कम किया था, तो उन्होंने मीडिया से कहा था कि मैं विश्व का सबसा महंगा सांसद हूं, अभी 6000 करोड़ दिया है। विकास चल रहा है, मेडिकल कॉलेज मिला। मुझे पूर्ण विश्वास है 15 किलो वजन कम किया है तो और पैसा विकास कार्यों के लिये मिलेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News