कैबिनेट विस्तार को अंतिम रूप देंगे येदियुरप्पा, अमित शाह से होगी चर्चा

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2019 - 08:48 PM (IST)

बेंगलुरू: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने गुरुवार को कहा कि वह अगले दो दिनों तक दिल्ली में रहेंगे और इस दौरान वह पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ बातचीत करेंगे तथा अपने मंत्रिमंडल के बहुप्रतीक्षित विस्तार को अंतिम रूप देंगे। मुख्यमंत्री गुरुवार रात राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना होंगे और वह अपनी इस यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करेंगे।

येदियुरप्पा ने कहा कि वे बाढ़ और राज्य से जुड़े विकास कार्यों पर भी चर्चा करेंगे।  येदियुरप्पा ने कहा कि कल सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक तय की गई है। येदियुरप्पा ने कहा है कि वो पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने वाले हैं। इसके अलावा राज्य के विकास के लिए वो केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कर्नाटक में सिर्फ एक व्यक्ति की सरकार होने पर कांग्रेस और जेडीएस विरोध कर रही है। शपथ लेने के बाद अब तक मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा अपने मंत्रिपरिषद का गठन नहीं कर सके हैं। कांग्रेस ने संविधान का हवाला देते हुए कहा है कि राज्यपाल मंत्रिपरिषद के परामर्श पर काम करते हैं तो फिर इतने दिनों से कैसे बिना मंत्रिपरिषद के सरकार चल रही है।

बता दें कि मंत्रियों की सूची फाइनल करने के लिए येदियुरप्पा सात अगस्त को अमित शाह से पहले भी मिल चुके हैं लेकिन शाह उन्हें यह कहकर लौटा चुके हैं कि अभी बाढ़ राहत और पुनर्वास पर ध्यान दें। मंत्रिपरिषद से ज्यादा जरूरी जनता की सुरक्षा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News