कांग्रेस के दिग्गज नेता शिवकुमार से मिले येदियुरप्पा, सियासी अटकलें तेज

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 04:09 PM (IST)

बेंगलुरुः कर्नाटक में बुधवार का सियासी पारा काफी गर्म रहा। कर्नाटक से भाजपा  अध्यक्ष बी.एस. येदियुरप्पा ने कल कांग्रेस के दिग्गज नेता और जल संसाधन मंत्री डी .के. शिवकुमार से उनके घर पर जाकर मुलाकात की। येदियुरप्पा के साथ उनके बेटे और शिवमोगा से सांसद बी.वाई. राघवेंद्र भी कांग्रेस नेता के घर गए। सभी के बीच करीब एक घंटे तक मुलाकात चली। इस मीटिंग के बाद से राजनीतिक गलियारे में कई कयास लगाए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक लंबे समय से अटके पड़े सिंचाई प्रॉजेक्ट्स को लेकर यह मुलाकात हुई थी। वहीं अटकलें लगाई जा रही हैं कि येदियुरप्पा ने एक राजनीतिक गठबंधन के लिए शिवकुमार को ऑफर दिया है।
PunjabKesari
हालांकि शिवकुमार और येदियुरप्पा ने ऐसी अफवाहों को खारिज किया है। येदियुरप्पा ने कहा कि उनके गृह जनपद शिवमोगा में काफी समय से पानी की समस्या चल रही थी जिसके चलते शिवकुमार से मुलाकात की। इस मुलाकात पर ज्यादा अटकलें न लगाई जाएं। उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा ने कहा, 'मैंने शिवकुमार से आग्रह किया कि शिकारीपुरा, शिवमोगा ग्रामीण और सोराबा विधानसभा क्षेत्रों में लंबे समय से अटकी सिंचाई परियोजनाओं को शुरू किया जाए।
PunjabKesari
वहीं कांग्रेस के मुताबिक दोनों नेताओं की मुलाकात के दौरान सांसद बीवाई राघवेंद्र के अलावा वन विभाग, जल संसाधन मंत्रालय और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी भी मौजूद थे। ऐसे में राजनीतिक गठबंधन की खबरें मात्र अफवाह हैं। वहीं इस मामले में शिवकुमार ने कहा कि येदियुरप्पा पिछले दो महीनों से मुझसे मिलना चाहते थे लेकिन मेरे बिजी रहने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News