सामना में लिखा, भाजपा-शिवसेना में अनबन...लेकिन 'PM मोदी और उद्धव भाई-भाई'

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 10:57 AM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद की लेने के बाद शिवसेना के मुखपत्र सामना में पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा गया जबकि दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे का रिश्ता भाई-भाई का बताया गया। सामना में लिखा गया कि महाराष्ट्र की राजनीति में भाजपा-शिवसेना में अनबन है लेकिन नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे का रिश्ता भाई-भाई का है। इसलिए महाराष्ट्र के छोटे भाई को प्रधानमंत्री के रूप में साथ देने की जिम्मेदारी पीएम मोदी की है।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री पूरे देश के होते हैं, सिर्फ एक पार्टी के नहीं होते। इसे स्वीकार करें तो जो हमारे विचारों के नहीं हैं, उनके लिए सरकार अपने मन में राग-लोभ क्यों रखे? महाराष्ट्र की जनता ने जो निर्णय दिया है, दिल्ली उसका सम्मान करे और सरकार की स्थिरता न डगमगाए, इसका ख्याल रखे।' सामना में लिखा गया कि प्रधानमंत्री मोदी ने नई सरकार और मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं दी हैं। हमारे प्रधानमंत्री ने स्पष्ट किया है कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र का विकास तीव्र गति से होगा। इसके लिए केंद्र की नीति सहयोगवाली होनी चाहिए। महाराष्ट्र के किसानों को दुख की खाई से बाहर निकालने के लिए केंद्र को ही सहयोग का हाथ आगे बढ़ाना होगा।

PunjabKesari

साथ ही शिवसेना ने फडणवीस पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री राज्य पर पांच लाख करोड़ का कर्ज छोड़ गए हैं। सामना में लिखा गया कि फडणवीस खुद तो चले गए हैं लेकिन पांच लाख करोड़ का कर्ज पीछे छोड़ गए। बता दें कि उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद संजय राउत ने भी फडणवीस पर निशाना साधा। राउत ने फडणवीस के विपक्ष के अस्तित्व नहीं रह जाने वाले पुराने बयान पर चुटकी ली और कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को विरोधी दल नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई...!

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News