बीच बाजार महिला के कपड़े उतारकर की पिटाई, लोग बनाते रहे Video

punjabkesari.in Saturday, Jun 30, 2018 - 12:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मोदी स​रकार महिला सुरक्षा को लेकर चाहे लाख दावे करे लेकिन सच्चाई इससे विपरित है। राजधानी से भी एक ऐसी ​ही घटना सामने आई है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पालम इलाके में बीच बजार महिला को निर्वस्त्र कर पीटा गया जिसे बचाने की बचाय लोग वीडियो बनाते रहे। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार पीड़िता ऊषा नाम की एक बुजुर्ग महिला के घर किराए पर रहती थी। घटना के दिन ऊषा का अपने बेटे-बहू के साथ झगड़ा चल रहा था। इस दौरान महिला ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो मकान मालकिन के बेटे-बहू ने उसकी पीटना शुरू कर दिया। उन लोगों ने सरेआम महिला के कपड़े फाड़ दिए। हैरानी की बात है कि महिला को सरेआम निर्वस्त्र कर पीटा गया लेकिन भारी भीड़ में किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। 
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला के कपड़े फटे हुए हैं और उसके शरीर पर चोटों के निशान है। महिला ने पुलिस के पास इस सिलसिले में एक शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में महिला ने बताया कि जब उसने भागना शुरू किया तो उन्होंने उसका पीछा किया और उसके कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया है।      
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News