''ये नेता लूट रहे जनता का धन'', बोलकर महिला ने पार्थ चटर्जी पर फेंकी चप्पल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 03:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसे पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर एक महिला ने चप्पल फेंक दी। महिला ने कहा कि ये नेता जनता का धन लूट रहे हैं। महिला ने जिस समय पार्थ चटर्जी पर चप्पल मारी उनको ईएसआई अस्पताल में चेकअप के लिए लाया गया था। वहीं पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी ने मंगलवार को कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ने उनके आवासों से जो रकम बरामद की है, वह उनकी जानकारी के बिना ही उनके आवासों में रखी गई थी।

 

स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अर्पिता को भी गिरफ्तार किया है। ईडी के अधिकारियों ने दक्षिण-पश्चिम कोलकाता और बेलघोरिया में स्थित अर्पिता के दो फ्लैटों से आभूषणों के साथ-साथ लगभग 50 करोड़ रुपए नकद बरामद किए हैं। अर्पिता को भी ईएसआई अस्पताल में चेकअप के लिए लाया गया था।

 

अर्पिता ने एक वाहन से उतरने के बाद वहां मौजूद मीडिया से कहा कि मेरी जानकारी के बिना मेरे घरों में पैसा रखा गया था।'' उनके यह कहने के बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि उनका इशारा किसकी ओर था। इससे पहले, पार्थ चटर्जी ने कहा था कि वह ‘‘एक साजिश का शिकार हुए हैं।'' मंत्री पद से हटा कर तृणमूल कांग्रेस से निलंबित किए जाने के फैसले पर भी चटर्जी ने नाराजगी व्यक्त की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News