रोंगटे खड़े कर देनेवाली एक वारदात, महिला का अपहरण कर 7 दिनों तक गैंगरेप!

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2016 - 06:18 PM (IST)

जयपुरः राजस्थान के चुरू जिले में रोंगटे खड़ी कर देनेवाली एक वारदात सामने आई है, जहां 22 से 28 से नवंबर के बीच महिला का अपहरण कर कई लाेगाें ने गैंगरेप किया और इस दाैरान महिला काे कई बार बेचा भी गया। महिला किसी तरह उनके चंगुल से बचकर घर पहुंची और पति काे सारी बात बताई, जिसे सुनकर पति ने सदमे में अपनी जान देने की कोशिश की।

मदद के बहाने दिया धाेखा
जानकारी के मुताबिक, सरदार सहर के सर्कल ऑफिसर (सीओ) राजेंद्र प्रसाद के मुताबिक, पीड़िता ने मंगलवार शाम साढ़े तीन बजे थाने पहुंचकर पूरी वारदात का ब्योरा दिया। महिला ने कहा कि 22 नवंबर को वह असल खेड़ी बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी, तभी एक जीप उसके पास रुकी। जीप सवार तीन लोगों ने उसे भलेरी टाउन तक ले जाने का प्रस्ताव दिया। महिला जीप में कल्याण सिंह, राजू सिंह और हरिराम नाम के तीनों लोगों के साथ बैठ गई।

रेप के बाद बार-बार बेचा
रास्ते में तीनों ने जीप को अचानक सुनसान जगह की ओर मोड़ दिया, जहां महिला को एक झोपड़ी में रखकर उसका कई बार रेप किया गया। दो दिनों के बाद तीनों आरोपी महिला को चुरू जिले के सिमला गांव में 4 अन्य लोगों राजू राम, महावीर, संदीप और गिरिधर के पास एक लाख रुपए में बेच दिया, जहां चारों ने तीन दिन तक उसका रेप किया। महिला ने वहां से भाग निकले के कई प्रयास किए, लेकिन असफल रही। इसके बाद चारों ने महिला को सिमला के ही लीला राम के साथ जबरन शादी करवाने की भी कोशिश की। चारों ने महिला को कहा कि उसे लीला राम के पास 2 लाख रुपए में बेच दिया गया है। इसलिए, उसे लीला राम के साथ ही रहना होगा। यहां भी महिला के साथ लगातार बलात्कार हुआ। 

पति ने की सुसाइड की काेशिश
28 नवंबर को पीड़िता के परिवार ने भलेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। उसी दिन महिला एक बूढ़े आदमी की मदद से लीला राम के घर से भाग गई। मंगलवार को पुलिस महिला को उसके घर ले गई जहां उसने अपने पति को पूरी आपबीती सुनाई। पत्नी की व्यथा सुनकर पति सदमे में चला गया और उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन, उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। जिले के एसपी भारत राहुल मनहर्दन के निर्देश पर आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 डी (गैंग रेप), 365 (किडनैपिंग), 366 (जबर्दस्ती शादी करने के मकसद से महिला का अपहरण) और 370 (मानव तस्करी) के तहत मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News