कपड़े फाड़ पूरे गांव में नग्न हालत में घुमाया…रहम की गुहार लगाती रही लेकिन लोग बनाते रहे वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 01:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला के साथ बेहद शर्मनाक घटना देखने को मिली। दलित समाज की कुछ महिलाएं एक महिला की बेरहमी से पिटाई करती दिखीं जिसका एख वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीजिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  वीडियो में देख सकते है कि कैसे   उन्होंने महिला के कपड़े तक फाड़ डाले।  पीड़िता उनसे रहम की गुहार लगाती रही . लेकिन फिर भी अन्य महिलाओं को तरस नहीं आया और उसे पीटती रहीं। वीडियो सामने आने के बाद  महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया। फिर कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

मामला गौतमपूरा थाना क्षेत्र के बछोड़ा गांव का है। यहां रहने वाली दलित समाज की एक महिला को उसी के समाज की महिलाएं ने जमकर पीटा।  महिला के कपड़े फाड़ उसे पूरे गांव में घुमाया। बताया जा रहा है कि जिन महिलाओं ने पीड़िता की पिटाई की है, वे कांग्रेस नेता संजय सिंह मौर्य की रिश्तेदार हैं।  उनमें से एक की सास को पीड़िता किसी काम से मंदसौर ले गई थी, वो भी बिना किसी को बताए, बस इसी बात से नाराज महिलाओं ने पीड़िता के घर आकर जमकर पीटा।  नग्न हालत में उसे गांव में भी घुमाया।

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस तक भी जा पहुंचा।  पुलिस ने तुरंत उन महिलाओं को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. वहां से सभी को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि मामले में आगामी कार्रवाई जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News