घर पर खाना डिलीवरी करने गए Zomato एजेंट की महिला संग गंदी हरकत...कहा- 'मैं असुरक्षित महसूस कर रही हूं'

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 01:23 PM (IST)

नई दिल्ली: अहमदाबाद में एक महिला ने Zomato डिलीवरी एजेंट द्वारा कथित यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है। महिला ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के माध्यम से बताया कि यह घटना मंगलवार देर रात हुई, जब उसने भारी बारिश के बीच कॉफी का ऑर्डर किया था।

महिला ने कहा कि डिलीवरी में देरी होने के बावजूद वह स्थिति को समझ रही थी और इंतजार कर रही थी। हालांकि, जब डिलीवरी एजेंट आया, तो उसकी लगातार मुस्कान और माफी से महिला असहज हो गई। एजेंट, जिसका नाम श्वेतांग जोशी बताया गया है, बार-बार अपने पैर की चोट का जिक्र कर रहा था और महिला से मदद की गुहार कर रहा था।

महिला ने आरोप लगाया कि एजेंट ने अचानक अपने पैरों की ओर इशारा करते हुए उन्हें टॉर्च से देखने को कहा, जिसके बाद महिला ने देखा कि उसके गुप्तांग उजागर थे। इस घटना के बाद महिला ने तुरंत ज़ोमैटो को सूचना दी, लेकिन कंपनी की प्रतिक्रिया से वह और भी परेशान हो गई।

महिला ने शिकायत की कि Zomato  के कस्टमर केयर से जब वह संपर्क में आई, तो उन्हें बताया गया कि दोनों पक्षों की बात सुनी जाएगी। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर कौन सुबह 1 बजे बिना किसी रिफंड की मांग के केवल घटना की रिपोर्ट करने के लिए कस्टमर केयर से संपर्क करेगा। 

महिला ने Zomato  की प्रतिक्रिया को "घृणित और अमान्य" बताते हुए कहा कि आपात स्थिति में खाना ऑर्डर करना असुरक्षित हो सकता है। उन्होंने बताया कि कंपनी ने बाद में उनसे संपर्क किया और जरूरी कदम उठाए, जिसके तहत डिलीवरी एजेंट को बर्खास्त कर दिया गया और उसका लाइसेंस रद्द कर दिया गया। हालांकि, महिला ने स्वीकार किया कि वह अब भी असुरक्षित महसूस कर रही हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News