''पापा बचा लो, चिल्लाती रही मासूम...नहीं थमी महिला की क्रूरता'', पाइप से बच्ची को जमकर पीटा

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 05:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला मासूम बच्ची को बेरहमी से पीटती हुई नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला गांव की छोटी बच्चियों को अपने घर पर रखकर उनसे गांजे का कारोबार कराती है। वहीं, जब बच्चे इस बात का विरोध करते हैं तो वह उन्हें पीटती है।

वायरल वीडियो में बच्ची को पीटती हुई दिखाई दे रही महिला का नाम प्रीति सिंह उर्फ जरही बताया जा रहा है। वीडियो में महिला 10-12 साल की बच्ची को पाइप से पीटती हुई दिखाई दे रही है। इसी दौरान बच्ची का पिता भी उसे छोड़ने की गुहार लगता है, लेकिन महिला एक नहीं सुनती। वह बच्ची को बालों से पकड़कर घसीटती है और पीटती है। इसी दौरान पास में खड़ी आरोपी महिला की बेटी घटना का वीडियो बना लेती है।

आरोपी महिला के खिलाफ FIR दर्ज
घटना मणिपुर थाना क्षेत्र के मठपारा बस्ती की है। बताया जा रहा है कि महिला गांव की छोटी बच्चियों को अपने घर में रखकर गांजे का कारोबार कराती है। इलाके निवासियों का कहना है कि प्रीति सिंह का पूरे इलाके में आतंक है। उसकी कई बड़े बदमाशों से जान पहचान है। वहीं, इस मामले पर जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें....
'मैंने इसकी कल्पना भी नहीं की थी...', Dadasaheb Phalke Award की घोषणा पर मिथुन दा ने जाहिर की खुशी, PM मोदी ने भी दी बधाई
भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को सिनेमा में उनके योगदान के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। अवॉर्ड की घोषणा के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा, "मेरे पास शब्द नहीं हैं, मैंने इसकी कल्पना भी नहीं की थी। मैं इसे अपने परिवार और सभी फैंस को समर्पित करता हूं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News