प्रेमी के संग मिलकर काटा पति का शव, फिर शोचालय में बहाए टुकड़े

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2018 - 08:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार के पूर्णिया जिले में अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी के खतरनाक साजिश रची। आरोपी महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी। उसने पति के शरीर को चार टुकड़ों में कटवा दिया जिसके बाद शरीर के कुछ अंग को घर में बने शौचालय में डाल दिया तो हाथ पैर और गर्दन को गांव की एक तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने ओरापी को काबू कर लिया है।
PunjabKesari
यह मामला बिहार के पूर्णिया जिले के कसबा थाना क्षेत्र के गढ़बनेली का है जहां के रहने वाले व्यवसायी गोपाल चौरसिया 5 फरवरी से ही लापता था। उसकी लाश को गांव के तालाब के पास टुकड़ों में देखा गया। पुलिस ने शक के आधार पर उसकी पत्नी सुमन देवी और उसका प्रेमी दिनेश चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया अवैध संबंध और पैसे की लालच में उन्होंने गोपाल की हत्या की। फिर उसके शव को कई टुकड़ों में काटकर शौचालय और तालब में फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार सुमन ने 10 माह पहले अपने सास की भी हत्या कर दी थी। उसने प्रेमी के साथ पति की हत्या करने के बाद बड़ी चतुराई से कसबा थाना में गोपाल के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी लेकिन उसके जुर्म से पर्दा उठ गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News