पत्नी को HIV, कंडोम से किया इनकार, पति को भी देना चाहती थी खतरनाक बीमारी, जानें फिर क्या हुआ

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 08:18 PM (IST)

जयपुरः राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति को जानबूझकर HIV संक्रमित करने की कोशिश की। यवुक की शादी जुलाई में हुई थी और शादी के बाद जब दंपति ने संबंध बनाए तो पत्नी ने कंडोम का इस्तेमाल करने से मना कर दिया। कुछ समय बाद पति को अपनी पत्नी पर शक हुआ और उसने पत्नी की शादी से पहले की जिंदगी की जांच शुरू की।

जांच के दौरान पति को पता चला कि उसकी पत्नी फरवरी 2023 से एचआईवी संक्रमित है और उसका इलाज ART सेंटर में चल रहा है। इस खुलासे के बाद पति ने पत्नी के पुराने मंगेतर से संपर्क किया, जिसने बताया कि उसकी मंगनी भी इसी कारण से टूटी थी। 

पत्नी करना चाहती थी पति को HIV से संक्रमित
पति ने अपनी जांच करवाई, जो फिलहाल नेगेटिव आई, लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि संक्रमण का पता 3 महीने बाद चलता है। इसके बाद पति ने पत्नी से ब्लड टेस्ट के बहाने जांच करवाई, जिसमें वह एचआईवी पॉजिटिव पाई गई। पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी के परिजन इस पर अड़े रहे कि कोई जांच नहीं होगी।

पुलिस ने शुरू की जांच
पत्नी की बहन ने कहा कि आप लोगों ने जांच करवा कर बहुत गलत किया है इसके बाद वो अपनी बहन को लेकर चली गई। साथ ही ससुराल पक्ष की तरफ से दिया गया 9 तोला सोना और कैश भी अपने साथ ले गई। पत्नी की बहन, जो स्वास्थ्य विभाग में काम करती है, रिपोर्ट सामने आने के बाद उसे लेकर चली गई, साथ ही घर से सोना और नकदी भी लेकर गायब हो गई। मामला कोर्ट के आदेश पर पुलिस थाने में दर्ज हुआ है और जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News