'जो भी AAP से गद्दारी करेगा, उसका राजनीतिक करियर खत्म', जालंधर वेस्ट उपचुनाव में जीत के बाद बोले संजय सिंह

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 06:18 PM (IST)

नई दिल्ली : पंजाब की जालंधर पश्चिम सीट पर AAP के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने जीत दर्ज किया। पार्टी की जीत पर AAP नेता संजय सिंह का कहना है, ''आम आदमी पार्टी को 'वरदान' मिला है कि जो भी आम आदमी पार्टी से गद्दारी करेगा, जनता उसे चुनाव में बुरी तरह हरा देगी और उसका राजनीतिक करियर खत्म हो जाएगा। आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए, उनका राजनीतिक करियर खत्म हो गया, रिंकू सिंह ने आप छोड़ दी और चुनाव हार गए, शीतल ने भी आप छोड़ दी और वह भी चुनाव हार गए।

PunjabKesari

जीत के लिए पंजाब के CM और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई
राज्यसभा सांसद  सिंह ने कहा आम आदमी पार्टी एक परिवार है। हमें समय-समय पर एक साथ रहना चाहिए संकट की घड़ी में हम बड़ी से बड़ी लड़ाई भी जीतेंगे...मैं इस बड़ी जीत के लिए पंजाब के सीएम और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूं''।

PunjabKesari

BJP उम्मीदवार को 37,000 से अधिक मतों के अंतर से हराया
आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट पर उपचुनाव में शनिवार को अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एवं भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल को 37,000 से अधिक मतों के अंतर से हराया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भगत को 55,246 वोट मिले जबकि अंगुराल को 17,921 वोट मिले।
 



कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर तीसरे स्थान पर रहीं
वहीं कांग्रेस उम्मीदवार सुरिंदर कौर तीसरे स्थान पर रहीं और उन्हें 16,757 वोट मिले। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) उम्मीदवार सुरजीत कौर को 1,242 वोट मिले जबकि बसपा उम्मीदवार बिंदर कुमार को 734 मत मिले। आप विधायक के तौर पर अंगुराल के इस्तीफे के कारण यह सीट रिक्त हुई थी। वह मार्च में भाजपा में शामिल हो गए थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News