लोगों का सर कलम करने वाला आतंकी जब रोने लगा फूट-फूटकर

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2015 - 07:00 PM (IST)

नई दिल्ली: कुर्दिश लड़ाकों द्वारा सीरिया में पकड़े गए आईएसआईएस आतंकी का एक वीडियो वाइरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में आतंकवादी एक मिनी ट्रक के पिछले हिस्से में बैठा हुआ है। आतंकी के दोनों हाथ बंधे हुए हैं और आंखों पर पट्टी बंधी है। उसके आसपास कुर्दिश लड़ाके हथियारों से लेस दिखाए गए हैं। निर्दोष लोगों का सिर कलम करने वाले आंतकवादी अपनी मौत को सामने देख गला फाड़कर रोता दिखाया गया है। यह आतंकी कुर्द सेना ने आईएस से लड़ाई के दौरान इराक से पकड़ा गया है।
 
वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि अन्य आतंकियो की बजाय इस आतंकी ने आम लोगों की तरह कपड़े पहने हैं, आतंकी कुर्दिश सेनिकों से बार-बार अपनी जान की भीख मांग रहा है तथा छोड़ देने की अपील कर रहा है। लेकिन सैनिक  उस पर कोई रहम नहीं दिखा रहे हैं। 
 
खबरों के अनुसार यह वीडियो पिछले साल दिसंबर में अपलोड की गई थी लेकिन माना जा रहा है कि यह फिर से सामने आई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूसरे आतंकियों की बजाय आतंकी ने आम लोगों की तरह कपड़े पहले हैं। वो सेना के एक ट्रक में पीछे बैठा नजर आता है और उसके हाथ पीछे की तरफ बंधे हुए हैं। उसकी आंखों पर भी पट्टी बंधी है और वो जोर-जोर से रो रहा है।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News