जब बात-बात में Elon Musk ने पूछा था- कितनी है Twitter की कीमत? 5 साल पुराना ट्वीट अब हो रहा जमकर वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 02:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीद लिया है। ट्विटर की चिड़िया अब अरबपति एलन मस्क के कंट्रोल में होगी। यह डील 44 अरब डॉलर यानी करीब 3.37 लाख करोड़ रुपये में हुई है। लेकिन इस डील के बीच एलन मस्क का 2017 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पूछा था कि ट्वीटर कितने पैसों में बिक रहा है।
PunjabKesari
21 दिसंबर 2017 को टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीट में लिखा था- मुझे ट्विटर से प्यार है। उनके इस ट्वीट पर एक सोशल मीडिया के यूजर डेव स्मिथ ने लिखा था- आपको उसे खरीद लेना चाहिए। जवाब में मस्क ने लिखा- कितनी कीमत है? डेव स्मिथ ने ही बातचीत का यह स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होने कैप्शन में लिखा, यह बातचीत मुजे डरा रही है। इस महीने की शुरुआत में मस्क फिर ट्विटर पर हुई इस पुरानी बातचीत पर गए और अपने जवाब के नीचे एक उल्टा स्माइली पोस्ट की। 
PunjabKesari
Elon Musk का पहला ट्वीट
ट्विटर खरीदने के ऐलान के बाद एलन मस्क ने पहला ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने अपने स्टेटमेंट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है जिसकी शुरुआत Free Speech से है। 
PunjabKesari

अरबपति एलन मस्क ने करीब 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने का समझौता किया है। मस्क के पास ट्विटर की 100 फीसदी हिस्सेदारी है और अब ट्विटर उनकी प्राइवेट कंपनी बन गई है।  ट्विटर खरीदने से पहले एलन मस्क ने एक ट्वीट किया और लिखा- मुझे उम्मीद है कि मेरे सबसे बुरे आलोचक भी ट्विटर पर बने रहेंगे क्योंकि फ्री स्पीच का यही मतलब है। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक सौदे की शर्तों के तहत, शेयरधारकों को अब उनके स्वामित्व वाले ट्विटर स्टॉक के हर शेयर के लिए $54.20 नकद मिलेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News