पश्चिम बंगाल में नहीं थम रहा महिलाओं पर अत्याचार, खेत में मिला एक और महिला का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2024 - 12:00 AM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल के संदेशखालि में अभी महिलाओं के साथ बर्बरता का मामला अभी सुर्खियों में बना हुआ है। इस बीच पश्चिम बंगाल से महिला के साथ बर्बरता और रेप का एक और मामला सामने आया है। महिला की रेप के बाद हत्या कर दी गई। बीजेपी ने टीएमसी नेताओं पर आरोप लगाए हैं। बता दें कि संदेशखालि में महिलाओं पर अत्याचार को लेकर ममता सरकार घिरी हुई है।

भारतीय जनता पार्टी की विधायक श्रीरूपा मित्रा चौधरी निर्भय दीदी ने दावा किया है कि कुंभिरा पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले बैष्णबनगर के सबदलपुर गांव में बंगाल की एक और बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया गया, उसे तबाह किया गया और बेरहमी से मार दिया गया। दो छोटे बच्चों की मां, लोग मकई के खेत में बलात्कार और हत्या का आरोप लगा रहे हैं। आज दोपहर उसका क्षत-विक्षत शव मिला। हैरान ग्रामीण डर से सहमे हुए हैं। इलाके में भारी पुलिस तैनाती पाई गई।


इससे पहले 15 फरवरी को पश्चिम बंगाल के ही मालदा ने ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जहां, मकई के खेत में 25 वर्षीय एक महिला का नग्न अवस्था में शव मिला। मृतक महिला के परिजनों ने रेप और हत्या की आशंका जताई थी। मोथाबाड़ी थाना क्षेत्र के हामिदपुर ग्राम पंचायत इलाके में मिला महिला का शव क्षत-विक्षत हो गया था. स्थानीय लोगों ने इसे मक्के के खेत में पड़ा हुआ पाया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News