पश्चिम बंगालः ट्रेन की चपेट में आई कार, बाल-बाल बचा ड्राइवर

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 05:26 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल के खड़दह स्टेशन के पास एक रेलवे फाटक पर एक कार, हजारदुयारी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ क्योंकि हादसे के समय ट्रेन की गति धीमी थी। पूर्व रेलवे के एक प्रवक्ता ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना के समय कार में चालक के अलावा कोई दूसरा सवार नही था। रेलवे के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘‘यह घटना रविवार रात को हुई जब एसयूवी के चालक ने फाटक बंद करने के दौरान वहां तैनात कर्मी की रुकने की अपील को अनसुना कर दिया।'' रेलवे कर्मी उस समय फाटक बंद कर रहा था।

पुलिस ने बताया की रात करीब 8 बजकर 40 मिनट पर चालक द्वारा जल्दबाजी में फाटक पार करने के दौरान कार का पिछला हिस्सा ट्रेन के इंजन की चपेट मे आ गया। रेलवे प्रवक्ता ने बताया कि यह बड़ा हादसा हो सकता था। घटना के बाद कार चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। इसके बाद पूर्व रेलवे ने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की तथा पश्चिम बंगाल पुलिस से उसके खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा है।

शुरुआती खबरों के अनुसार चालक के चोटिल होने की कोई खबर नही है। हादसे के बाद ट्रेन को रोक दिया गया और रेलवे तथा जीआरपी के अधिकारियों के निरीक्षण के बाद रात 9.02 बजे ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना किया गया। पूर्व रेलवे ने सभी लोगों से रेलवे फाटक पर सुरक्षा संबंधी नियमों का पालन करने की अपील की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News