सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, कंटेनर और कार में जोरदार टक्कर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 08:08 AM (IST)

नेशनल डेस्क:   आंध्र प्रदेश के में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें कंटेनर और कार के बीच टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई। वाईएसआर कडप्पा जिले में सोमवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए।

पहली दुर्घटना गुव्वालाचेरुवु घाट रोड पर हुई, जहां एक कार की टक्कर कंटेनर ट्रक से हो गई। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों और ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई। दुर्घटना चिन्तकोम्मदिन्ने के पास हुई।

कार सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे और वे एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार से लौट रहे थे। मृतकों की पहचान चक्रायपेट मंडल के कोन्नेपल्ली गांव के निवासियों के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, जबकि कंटेनर ट्रक के ड्राइवर की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी घटना धुवुरु मंडल के चिन्तगुंटा के पास हुई। यहां एक कार के पलट जाने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई। कार कुरनूल से तिरुमाला जा रही थी। हादसे में पांच अन्य लोग घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह दोनों घटनाएं आंध्र प्रदेश के वाईएसआर कडपा जिले में सोमवार को हुईं। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News