पश्चिम बंगाल: तबीयत बिगड़ने पर दिल्ली लौटे अमित शाह, नहीं करेंगे झारग्राम में रैली

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 01:23 PM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर गए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपनी खराब सेहत के कारण मंगलवार शाम को नई दिल्ली वापिस लौट आए। उनकी बुधवार को झारग्राम में रैली थी लेकिन तीबय खराब होने पर अब शाह की जगह स्मृति ईरानी के इसमें शामिल होने की संभावना है। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि शाह को मंगलवार ही तेज बुखार हो गया था। शाह ने 102 डिग्री बुखार में मालदा में रैली भी की।
PunjabKesari
बता दें कि स्वाइन फ्लू की चपेट में आने के बाद उनको एम्स में भर्ती कराया गया था। अस्पताल से उनको रविवार को ही छुट्टी मिली थी। एक दिन के आराम के बाद उन्होंने मंगलवार को पश्चिम बंगाल का दौर किया और पहले दिन रैली को भी संबोधित किया। घोष ने कहा कि शाह को डॉक्टरों ने सलाह दी है कि वे खराब सेहत के कारण किसी रैली में हिस्सा नहीं लें।
PunjabKesari

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि शाह ने उन्हें यह सुनिश्चित करने को कहा है कि अन्य निर्धारित रैलियां समय पर हों। इससे पहले, शाह ने मालदा में रैली को संबोधित कर चुनाव अभियान की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि नागरिकता (संशोधन) विधेयक पारित होने के बाद सभी बंगाली शरणार्थियों को नागरिकता दी जाएगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News