महज 15 रूपए में वेल-फर्निश्ड रूम और....MBBS छात्र ने फोटो शेयर कर दिखाई झलक, जानिए कहां मिलेगी ये सुविधा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 02:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल एक पोस्ट ने लोगों को हैरान कर दिया, जिसमें एक छात्र ने दावा किया कि उसे कोलकाता में एक वेल-फर्निश्ड रूम सिर्फ 15 रुपए में मिला है। वहीं, अब लोग इस पोस्ट पर शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
PunjabKesari
कोलकाता में महज 15 रूपए में रूम लेने का दावा करने वाले छात्र का नाम मनीष अमन है। मनीष एक फाइनल ईयर MBBS स्टूडेंट है, जो कोलकाता के पास AIIMS कल्याणी में अपनी पढ़ाई कर रहा है। उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने कमरे की फोटो और वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उसे AIIMS की सब्सिडाइज्ड स्टूडेंट हाउसिंग के तहत एक सिंगल रूम और अटैच बाथरूम मिला है, जिसका किराया मात्र 15 रुपए प्रति माह है।

PunjabKesari

मनीष की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गई है, जिससे लोग चकित हैं। कुछ यूजर्स ने इसके सच होने पर सवाल उठाए, जबकि अन्य ने मुंबई की महंगी जीवनशैली पर मजाक किया, जहां 15 रुपए में शायद एक स्ट्रीट फूड स्नैक भी नहीं मिलता। कुछ लोगों ने AIIMS की सब्सिडाइज्ड हाउसिंग की तारीफ की, जिससे छात्रों को आर्थिक बोझ के बिना अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने का मौका मिलता है। एक अन्य यूजर ने लिखा, "AIIMS के फायदे, मजे करो और ऑल द बेस्ट।"

इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने यह भी लिखा कि काश भारत के सभी मेडिकल संस्थान इतने सस्ते होते। मनीष की कहानी इस बात का उदाहरण है कि कैसे कुछ संस्थान छात्रों को सुविधाएं देकर उनकी पढ़ाई को आसान बनाते हैं।

ये भी पढ़ें....
- जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते अचानक गिरा व्यापारी, CPR भी नहीं आया काम...मौत का लाइव वीडियो हुआ वायरल

गुजरात के सूरत से हाल ही में एक व्यापारी की मौत का एक चौंकाने वाला लाइव वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यापारी जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते अचानक गिर जाता है। मौके पर मौजूद लोग उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं, लेकिन अफसोस व्यापारी की मौत हो जाती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News