फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर, इस मशहूर फिल्म निर्माता का हुआ निधन

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 07:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: साउथ भारतीय फिल्म उद्योग से एक और दुखद खबर सामने आई है। प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माता दिली बाबू का सोमवार, 9 सितंबर, 2024 को सुबह चेन्नई में निधन हो गया। उनकी उम्र 50 साल थी। दिली बाबू की मौत रात 12:30 बजे हुई, और उनके अचानक निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनका पार्थिव शरीर चेन्नई के पेरुंगलथुर स्थित उनके घर लाया गया है।

उम्र संबंधित बीमारियों से पीड़ित थे दिली बाबू
दिली बाबू हाल ही में उम्र से संबंधित बीमारियों से जूझ रहे थे और लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे। उनके निधन की खबर ने सिनेमा जगत को गहरा झटका दिया है। दिली बाबू के निधन पर कई मशहूर हस्तियों, निर्देशकों और सहकर्मियों ने सोशल मीडिया पर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। उनके प्रशंसक और दोस्त भी सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं।


प्रोडक्शन कंपनी ने की पुष्टि
दिली बाबू की प्रोडक्शन कंपनी, एक्सेस फिल्म फैक्ट्री ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए एक पोस्ट साझा किया। पोस्ट में लिखा गया, "हमारे सम्मानित निर्माता और संस्थापक श्री जी. दिली बाबू का असामयिक निधन हो गया है। इस कठिन समय में हम आपसे अनुरोध करते हैं कि उन्हें और उनके परिवार को अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें। उनके न होने की कमी बहुत खलेगी।"

दिली बाबू की प्रमुख फिल्में
दिली बाबू ने 2015 में फिल्म 'उरुमीन' से निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की थी। उनकी बनाई कुछ प्रसिद्ध फिल्मों में विष्णु विशाल की 'रतसासन', आधि की 'मरागधा नान्याम', अरुलनिथि की 'इरावुक्कू आयिरम कंगल', अशोक सेलवन की 'ओह माय कदावुले', और जीवी प्रकाश की 'बैचलर' शामिल हैं। इस दुखद घटना ने फिल्म इंडस्ट्री को गहरा शोक में डाल दिया है, और दिली बाबू की यादें हमेशा उनके काम और योगदान के रूप में जिंदा रहेंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News