जम्मू के इस क्षेत्र में कहीं पानी को तरस रहे लोग और कहीं सडक़ों पर बह रहा है पानी

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2016 - 03:41 PM (IST)

जम्मू/सुंदरबनी (राजिन्द्र): पानी को लेकर सुन्दरबनी के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बीते लगभग 55 दिनों से पी.एच.ई. विभाग के कर्मी अपनी लंबित मांगों को ले कर कामछोड़ हड़ताल पर हैं एवम् लोगों तक पीने के पानी को पहुँचाने हेतु विभाग के अधिकारियों को कड़ी मेहनत और भागदौड़ करनी पड़ती है तब जा कर नगर में तथा इसके आस पास के क्षेत्रों तक पीने का पानी पहुँच पाता है।

सुंदरबनी उपजिला के कई क्षेत्रों के लोग पीने के पानी की बूँद बूँद को तरस रहे हैं ऐसे में नगर के पीएएचएई विभाग के कार्यालय के करीब 50 मीटर दूर मुख्य चौक में पानी की लीकेज के चलते हजारों लीटर पानी आज नगर के मुख्य अड्डे पे बेहता हुआ नजर आया।पानी की मैन पाइप में लीकेज के चलते पानी इतने जोर से मुख्य बाजार के बीचो बीच बह रहा था की पैदल चलने बाले राहगीरों के लिए सारा दिन परेशानी का सवव बना हुआ था।

 प्रत्यक्षदर्शियों ने उपजिला प्रशासन एवम् सम्बंधित बिभाग से अनुरोध करते हुए कहा की उन्हें पानी की बूँद बूँद को तरसना पड़ रहा है और विभाग की लापरवाही के चलते आज नगर के अड्डे पे हजारों लीटर पानी बर्बाद हुआ है एवम् विभागीय अधिकारियों को चाहिए की पानी को बर्बाद होने से बचाया जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News