बेबुनियाद आरोपों को लेकर नवाब मलिक पर भड़की वानखेड़े फैमिली, गवर्नर से मिले समीर के पिता और बहन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 11:08 AM (IST)

नेशनल डेस्क: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के क्षेत्रीय निदेश समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर, पिता द्यानदेव तथा बहन यास्मीन ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। इस दौरान इन लोगों को राज्य के मंत्री नवाब मलिक द्वारा वानखेड़े पर लगाए गए आरोपों को लेकर बात की। इससे पहले वानखेड़े के परिवार के सदस्यों ने केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले से मुलाकात की थी। बता दें कि मलिक ने वानखेड़े पर मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में पक्षपात और उगाही करने का आरोप लगाया है और वानखेड़े के जन्म प्रमाण पत्र और शादी पर भी सवाल उठाए है।

 

मलिक ने आरोप लगाया कि वानखेड़े मुस्लिम पैदा हुए थे, लेकिन उन्होंने संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) परीक्षा पास करने के बाद कोटा के तहत नौकरी पाने के लिए अनुसूचित जाति के व्यक्ति के रूप में पास होने के लिए जाति प्रमाण पत्र सहित जाली दस्तावेज बनाए। एक अधिकारी ने बताया कि वानखेड़े के पिता द्यानदेव वानखेड़े ने मलिक के खिलाफ उनके परिवार के सदस्यों और उनकी जाति के खिलाफ कथित रूप से 'गलत और अपमानजनक' टिप्पणी करने को लेकर पुलिस से शिकायत की है।

 

उन्होंने बताया कि द्यानदेव सोमवार को ओशिवारा संभाग के सहायक पुलिस आयुक्त से अपनी लिखित शिकायत में मंत्री के खिलाफ अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की। बता दें कि वानखेड़े ने गत महीने क्रूज ड्रग्स पार्टी के दौरान छापा मारा था। इस सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान तथा अन्य 19 लोग गिरफ्तार किए गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News