'प्लीज़ हेल्प' करो...अपने भाई के ईलाज के लिए वीके सिंह ने ट्व‍िटर पर लगाई गुहार

2021-04-18T17:06:23.853

नेशनल डेस्क:  पूरे देश में काेरोना ने हाहाकार मचा दिया है। बढ़ते मामलों की वजह से स्वास्थ्य व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई है, हालात यह बन गए हैं कि अस्पतालों में बेड की किल्लत हो गई है। अब इस बीच परिवहन (राज्य) मंत्री वीके सिंह का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने कोरोना कोरोना संक्रमित  भाई के ईलाज के लिए मदद मांग रहे हैं।

PunjabKesari

वीके सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि जिलाधिकारी ग़ाज़ियाबाद कृपया इसे देखें। प्लीज़ हमारी हेल्प करें, मेरे भाई को कोरोना के इलाज के लिए बेड की आवश्यकता है। अभी ग़ाज़ियाबाद में बेड की व्यवस्था नहीं हो पा रही है। अपने  ट्वीट में उन्होंने गाजियाबाद डीएम, सीएम योगी के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी, नोएडा के विधायक पंकज सिंह को भी टैग किया।

 

ट्वीट वायरल होने के बाद वीके सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि अपने भाई के लिए नहीं बल्कि किसी और के लिए यह ट्वीट किया था। उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि ट्रोल्स और इंटरनेट पर जल्दबाज़ी में काम करने वालों की समझदारी का स्तर देखकर आश्चर्यचकित हूं। वो ट्वीट ज़िलाधिकारी को फॉरवर्ड किया गया था और कहा गया था कि प्लीज़ इसे देख लीजिए। फॉरवर्ड किया गया ट्वीट हिंदी में है। ज़िलाधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बेड का इंतज़ाम कर दिया है। सुझाव है कि आप अपनी समझदारी में सुधार करें।


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static