'पुलवामा दुर्घटना' दिग्विजय के बयान पर वीके सिंह का पलटवार, पूछा-राजीव गांधी की हत्या क्या थी?

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2019 - 01:37 PM (IST)

रांची: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले को दुर्घटना बताए जाने पर विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह ने उन पर निशाना साधा। विदेश राज्यमंत्री ने दिग्विजय से पूछा कि राजीव गांधी की हत्या दुर्घटना थी या आतंकी घटना। रांची में मीडिया से बात करते हुए वीके सिंह ने कहा कि मैं पूरे सम्मान के साथ दिग्विजय से पूछता हूं कि अगर पुलवामा आतंकी हमला दुर्घटना थी तो फिर जो राजीव गांधी की हत्या हुई वो क्या थी, एक दुर्घटना या आतंकी घटना? सिंह ने कहा कि दिग्विजय उनके इस सवाल का जवाब दें बाकि जो बातें हैं वो बाद में करेंगे।
PunjabKesari
विदेश राज्यमंत्री ने कहा कि जवानों की शहादत पर राजनीति करना शर्म की बात है। वही भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि अनुमान है कि 250 आतंकी मारे गए हैं। दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कि 'पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है, जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिन्ह लग रहा है।'
PunjabKesari
वहीं उन्होंने पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के शिविर पर भारतीय वायु सेना की कार्रवाई में मारे गएआतंकवादियों की संख्या को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस बारे मे सच्चाई बताने की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार के कुछ मंत्री कहते हैं कि 300 आतंकवादी मारे गए, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कहते हैं कि 250 मारे हैं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं 400 मारे गये और एक अन्य मंत्री एस एस अहलुवालिया कहते एक भी नहीं मारा गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी आप इस विषय में मौन हैं। देश जानना चाहता है कि इसमें झूठा कौन है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News