अभिनेता विश्वेश्वर राव का 62 साल की उम्र में कैंसर के कारण निधन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 02:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता विश्वेश्वर राव की आकस्मिक मृत्यु ने फिल्म उद्योग और प्रशंसकों को समान रूप से झकझोर कर रख दिया है। एक्टर ने बुधवार को आखिरी सांस ली। तमिल एक्टर का 62 वर्ष की उम्र में कैंसर के कारण उनका निधन हो गया। विश्वेश्वर राव ने फिल्मों के अलावा कई धारावाहिकों में अभिनय से लोकप्रियता हासिल की। वह कई फिल्मों में सहायक अभिनेता और कॉमेडी किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध हुए। विशेष रूप से, विश्वेश्वर राव ने अभिनेता सूर्या अभिनीत फिल्म पितामगन में अभिनेत्री लैला के पिता की भूमिका निभाई थी।

जबकि उनके पार्थिव शरीर का कल अंतिम संस्कार किया जाना है, इसे आज जनता और फिल्म उद्योग के दोस्तों के सम्मान के लिए सिरुशेरी में उनके घर पर रखा गया है।


विश्वेश्वर राव का करियर
विश्वेश्वर राव ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में हास्य चरित्र और गुणसिथरा अभिनेता के रूप में विभिन्न फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने छह साल की उम्र में बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में अभिनय करना शुरू कर दिया था। उन्होंने केवल बाल कलाकार के रूप में 150 से अधिक फिल्मों में काम किया है। राव, जिन्होंने अपने जीवनकाल में 350 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। 62 वर्ष की आयु में निधन हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News