Plane में बम है...,मैसेज मिलते ही मुंबई से फ्रैंकफर्ट जा रही विस्तारा फ्लाइट की तुर्की में कराई इमरजेंसी लैंडिंग

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 09:07 PM (IST)

मुंबईः प्लेन में बम है... शुक्रवार को मुंबई से फ्रैंकफर्ट (यूके 27) की ओर जा रहे विस्तारा बोइंग 787 के टॉयलेट में एक टिश्यू पेपर पर यह मैसेज लिखा था इसके बाद विमान को 'सुरक्षा कारणों' से तुर्की के एर्ज़ुरूम एयरपोर्ट की तरफ डायवर्ट कर दिया गया। इसके बाद विमान (VT-TSQ) तुर्की में सुरक्षित रूप से उतारा गया। फ्लाइट के डायवर्ट होने की खबर मिलते ही वेस्टारा एयरलाइंस ने एक बयान जारी किया है।

बयान में कहा गया कि “फ्लाइट UK27 पर सुरक्षा संबंधी कारणों से मुंबई से फ्रैंकफर्ट के लिए उड़ान भरते समय डायवर्ट किया गया है। हम सुरक्षा और यात्रियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हैं।” विस्तारा एयरलाइंस ने बताया कि फ्लाइट को एर्जुरम एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के लिए रोका गया है। सभी यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया है और उन्हें देखभाल की जा रही है।
PunjabKesari
प्रोटोकॉल के अनुसार, संबंधित अधिकारियों को तुरंत सतर्क कर दिया गया और हम अनिवार्य सुरक्षा जांच पूरी करने के लिए सुरक्षा एजेंसियों के साथ पूरी तरह से सहयोग कर रहे हैं। विमानन कंपनी ने कहा कि विस्तारा में, हमारे ग्राहकों, चालक दल और विमान की सुरक्षा और सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News