कोलकाता में घमासानः पीएम मोदी के खिलाफ सड़क पर उतरे टीएमसी कार्यकर्ता

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 02:38 AM (IST)

कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी)के कार्यकर्ताओं ने कोलकाता पुलिस आयुक्त के आवास पर रविवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के छापा मारने के प्रयास के विरोध में हुगली जिला के रिषिरा स्टेशन पर रेल रोककर प्रदर्शन किया जिससे बांडेल और हावड़ा के बीच रेल यातायात प्रभावित हो गया।
PunjabKesari
टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने शारदा चिट फंड घोटाले को लेकर सीबीआई के इस कदम के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरना पर बैठने के तुरंत बाद रेल रोको आंदोलन शुरू कर दिया। इस बीच आसनसोल और नागेर बाजार में टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा सड़क यातायात बाधित करने की भी रिपोर्टें हैं।
PunjabKesari
बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से देशभर में सोमवार को अपराह्न दो बजे से शाम चार बजे तक विरोध प्रदर्शन करने के लिए कहा है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि शारदा चिट फंड घोटाले में सीबीआई की टीम ने कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के आवास पर धावा बोलने का प्रयास किया जिसे पुलिस ने विफल करते हुए एजेंसी के पांच अधिकारियों को हिरासत में ले लिया था। बाद में हालांकि अधिकारियों को रिहा कर दिया गया। सीबीआई के इस कदम के खिलाफ मुख्यमंत्री अनिश्चित काल के लिए धरना पर बैठ गयी हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News