पश्चिम बंगाल में फिर मतदान के दौरान हिंसा, BJP उम्मीदवार के साथ हुई मारपीट

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 12:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में लोकसभा की सात सीटों पर पांचवे चरण का मतदान जारी है। इसी बीच बैरकपुर में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर आई है। भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है। चुनाव आयोग ने इस घटना को लेकर रिपोर्ट मांगी है। 
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि अर्जुन सिंह अपने मतदान एजेंट के साथ मतदान केंद्र पर जा रहे थे तभी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें चुनौती दी जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गये। तृणमूल कार्यकर्ताओं के हमले में सिंह को चोटें आयीं। बाद में केंद्रीय बलों ने स्थिति पर नियंत्रण किया।
PunjabKesari
बैरकपुर और काकानारा में अज्ञात बदमाशों ने बम फेंके जिससे स्थिति और तनावपूर्ण हो गयी। बोनगांव लोकसभा सीट के अंतर्गत गायघाट में भाजपा समर्थकों ने कथित तौर पर एक तृणमूल कार्यकर्ता के मकान पर हमला कर दिया और एक बाइक को आग लगा दी। भाजपा ने हालांकि इस घटना से इंकार किया। 
PunjabKesari
वहीं श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र में कई मतदान केंद्रों पर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन में गड़बड़ी की शिकायत भी आयी है। चुनाव आयोग बोनगांव और बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र समेत सभी लोकसभा सीटों पर कड़ी नजर रखे हुए है।बता दें कि पिछले चरण में भी टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल में भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर हमला किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News