कांग्रेस विधायक ने पूछा- मोदी महान या अशोक गहलोत? वायरल हुआ Video

punjabkesari.in Monday, Apr 20, 2020 - 02:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान में कांग्रेस के एक विधायक का विवादित वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह राशन किट वितरण से पहले एक महिला से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में से किसी एक को चुनने को कह रहे हैं। 

 

यह वीडियो चित्तौड़गढ़ जिले में बेगूं से विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का है जो 17 अप्रैल को सोणियाना गांव में राशन किट वितरण कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वायरल हो रहे वीडियो में विधायक एक महिला से यह पूछते सुनाई दे रहे हैं कि कौन अच्छा है, मोदी या गहलोत? वहां मौजूद महिला जब मोदी का नाम लेती है तो विधायक कहते हैं, “वो दीया वाला मोदी .. बताओ कौन अच्छा...क्या कह रहे हो मोदी, तो फिर दीया जलाओ राशन छोड़ जाओ। 

 

भाजपा नेताओं ने इसको लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सोशल मीडिया पर लिखा कि राज्य की कांग्रेस सरकार और उसके जनप्रतिनिधि राहत कार्यों में कैसे भेदभाव करते हैं, यह एक झलक है। पूनिया के अनुसार, “आपको राशन चाहिए तो मुख्यमंत्री को महान बताना पड़ेगा, लेकिन लोगों के दिलों में तो कर्मयोगी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही रहेंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी इस घटना को लेकर विधायक और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए इसे शर्मसार करने वाली घटना बताया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News