कार से टक्कर मारी, बैग फेंका और गाली-गलौज की.... डिलीवरी बॉय से बदसलूकी का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 05:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं जो इंसानियत को झकझोर कर रख देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक डिलीवरी बॉय के साथ बेहद बदसलूकी की गई है। इस वीडियो को देखकर लोग काफी नाराज हैं और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

डिलीवरी बॉय को कार ने मारी टक्कर और सामान फेंका
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डिलीवरी बॉय सड़क पर खड़ा है, उसकी बाइक गिर गई है, और सामान बिखरा हुआ है। एक कार चालक पहले डिलीवरी बॉय को टक्कर मारता है और फिर उससे बहस करने लगता है। बहस के दौरान, वह व्यक्ति डिलीवरी बॉय के सामान को बेरहमी से उठाकर सड़क पर फेंक देता है। इस घटना का वीडियो देखकर लोग गुस्से में हैं और सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम की है।
 

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं आलोचना
यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म @TGPWU पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं। उनका कहना है कि डिलीवरी बॉय भी इंसान हैं और उनके साथ इस तरह का बर्ताव बिल्कुल गलत है। समाज में अक्सर डिलीवरी बॉयज के प्रति संवेदनहीन रवैया अपनाया जाता है, जो निंदनीय है।

डिलीवरी बॉयज के अधिकारों की मांग
कई लोग इस घटना के बहाने समाज में डिलीवरी बॉयज के प्रति होने वाले दुर्व्यवहार पर सवाल उठा रहे हैं। वे कह रहे हैं कि अक्सर डिलीवरी करने वाले लोगों को उनकी मेहनत का हक नहीं मिलता और उनके साथ इस तरह का गलत व्यवहार किया जाता है। इसी के चलते कुछ लोगों ने सरकार से डिलीवरी बॉयज के अधिकारों की रक्षा के लिए कानून बनाने की मांग की है, ताकि ऐसे मामलों पर रोक लगाई जा सके।

सख्त कार्रवाई की मांग
घटना के बाद लोग इस बात पर जोर दे रहे हैं कि ऐसे आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। लोग उम्मीद कर रहे हैं कि सरकार और प्रशासन इस मुद्दे पर ध्यान देंगे और डिलीवरी बॉयज के लिए एक सुरक्षित माहौल सुनिश्चित करेंगे।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News