‘कुमति निवार सुमति के संगी'...कांग्रेस के विरोध में 9 मई को देशभर में हनुमान चालीसा का पाठ करेगी VHP और बजरंग दल

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 09:38 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बजरंग दल, कांग्रेस सहित आतंकियो के पैरोकार अन्य संगठनों एवं देश विरोधी हिंदू द्रोही मानसिकता की सद्बुद्धि के लिए मंगलवार को देशभर में सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ के माध्यम से हनुमत शक्ति का जागरण कर भगवान बजरंग बली का आह्वान करेगा। विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय महामंत्री मिलिंद परांडे ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि कर्नाटक कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र और उसके बाद राजस्थान, छत्तीसगढ, हिमाचल प्रदेश और महाराष्ट्र सहित अनेक राज्यों में कांग्रेसी एवं कुछ अन्य हिंदू द्रोही नेताओं द्वारा बजरंग दल को प्रतिबंधित करने और इस देशभक्त संगठन की तुलना PFI जैसे देशद्रोही, आतंकी व हिंसक संगठन से करना बहुत ही अपमान जनक है।

 

हिंदू समाज निश्चित रूप से इस तरह के अपमान का लोकतांत्रिक सबक सिखाएगा। उन्होंने कहा कि इन सारे नेताओं को क्या नहीं दिखता कि बजरंग दल देशभर में गौ रक्षा, कन्या रक्षा, रक्तदान, मठ मंदिर और धर्म रक्षा के साथ धर्मांतरण रोकने जैसे अनेक प्रकार के सेवा कार्यों में लगा हुआ है?

 

विहिप महा मंत्री ने सम्पूर्ण हिंदू समाज का आह्वान करते हुए कहा है कि बजरंगबली के भक्तों के अपमान के विरोध स्वरूप आगामी 9 मई को देशभर में हजारों स्थानों पर होने वाले ‘कुमति निवार सुमति के संगी' हनुमान चालीसा कार्यक्रमों में से किसी ना किसी एक में अपने परिजनों, पड़ोसियों और मित्रों के साथ अवश्य शामिल होकर धर्म द्रोही शक्तियों को परास्त करने में अपनी सह भागिता सुनिश्चित करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News