प्रसिद म्‍यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक ने लगाई मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 01:27 PM (IST)

 कटड़ा(अमित): नवरात्रों के दौरान मां भगवती के चरणों में नमन के लिए प्रसिद म्‍यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक पहुंचे हैं । मलिक ने अपने परिवारिक मित्रों के साथ कटड़ा से सांझी छत्त तक का सफर हेलीकॉप्टर से तय किया। वहां से पैदल ही वैष्णो देवी भवन पर पहुंच कर नमन के साथ आर्शीवाद प्राप्त करने के बाद हेलीकॉप्टर से ही वापिस कटड़ा पहुंचे।

PunjabKesari


कटड़ा पहुंच कर अनु मलिक ने अपने परिवारिक मित्रों के साथ बांण गंगा मार्ग पर श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए लंगर भी लगाया। जिसमें उन्होनें सेवा कर कई श्रद्धालुओं में भोजन वितरीत किया। इससे पहले रविवार रात अनुमलिक द्वारा कटड़ा के दिशा होस्टल में रहने वाले बच्चों के लिए रात्री भोजन का भी आयोजन निजी होटल में किया गया। पंजाब केसरी संवाददाता अमित शर्मा से बात करते हुए अनु मलिक ने कहा की वह दूसरी वार वैष्णो देवी भवन में नमन के लिए पहुंचे हैं। 

सजावट को देखकर काफी आकृर्षित हुए अनु मलिक
मलिक ने कहा कि वह नवरात्रों के दौरान भवन पर हुई सजावट को देखकर काफी आकृर्षित है। उन्होनें श्राइन बोर्ड प्रशासन की प्रंशसा करते हुए कहा की बोर्ड प्रशासन द्वारा श्रद्धालुओं के लिए प्रधान की जा रही सुविधांए सराहना का पात्र है। उन्होनें बताया की कटड़ा पहुंच कर मन में इच्छा हुई की देशभर से दशर्नो को पहुंचे श्रद्धालुओं के लिए लंगर का प्रबंध किया जाए,  जिसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से इस लंगर का प्रबंध किया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News