जल्द ही फिल्मों में नजर आएगा ‘शक्तिमान’

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2016 - 12:17 PM (IST)

देहरादून: उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के विधायक गणेश जोशी के कथित डंडे की मार से चोटिल हुआ घोड़ा शक्तिमान की कहानी पर फिल्म इंडस्ट्री के कई फिल्म निर्माताओं की नजर है। इनमें से कुछ निर्माताओं ने देहरादून पहुंचकर पुलिस से संपर्क भी किया है।  
 
‘शक्तिमान’के इलाज के दौरान स्थानीय लोगों ने ही नहीं बल्कि देश के कई हिस्सों से मदद के लिए लोग आगे आए।  14 मार्च को पुलिस के घोड़े शक्तिमान की टांग टूट जाने के बाद वह केवल देहरादून में चर्चाओं में नहीं रहा बल्कि शक्तिमान को दुनिया के कई बड़े अखबारों और पत्रिकाओं ने भी अपनी सुर्खियों में शामिल किया। 
 
इन सभी पहलुओं को फिल्म निर्माता अब भुनाने की योजना बना रहे हैं ताकि, देश दुनिया में‘शक्तिमान’की इस कहानी को बताया जा सके। एक अनुमान के तहत इंटरनेट पर इतनी जबरदस्त प्रसिद्धि अब तक बहुत कम विषयों और घटनाक्रमों को मिली है।   ‘शक्तिमान’की सर्जरी के दौरान लगाई गई कृत्रिम टांग डॉक्टरों ने हटा दी है। घोड़े के जम में दवाई लगाने में दिक्कत आ रही थी, जसे देखते हुए अमेरिका से घोड़े के लिए तीन हजार डॉलर की कृत्रिम टांग मंगाई जाएगी, जिसकी भारत में कीमत दो लाख रुपये है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News