UPSC छात्र को सुनाई देती थी 'लोगों को मारो' की आवाजें, गार्ड की कर दी हत्या

punjabkesari.in Saturday, Sep 29, 2018 - 11:30 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली पुलिस ने सफदरजंग एरिया में तीन दिन पहले गार्ड की हत्या की गुत्थी सुलझा दी है। पुलिस ने इस आरोप में मणिपुरी छात्र 25 वर्षीय बेंजी सिंह को गिरफ्तार किया है, जिसके दोस्तों ने कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। उनका दावा है कि आरोपी सिविल सर्विसेस परीक्षा में सफल न होने के कारण परेशान था और उसे रात को उसे किसी की आवाज सुनाई देती थी, जो कहता था कि लोगों को मारो और बलात्कार करो।
PunjabKesari
डीसीपी (साउथ दिल्ली) विजय कुमार के मुताबिक, बेंजी सिंह ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि मंगलवार रात वह पेपर कटर लेकर फ्लैट से निकला था। उसका ऑटो चालक से कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था, जिसका बदला लेने के लिए वह उसे मारना चाहता था। लेकिन गलती से ऑटो में आराम कर रहे गार्ड राम बहादुर खत्री (65) पर धारदार चाकू से हमला कर दिया। गार्ड का गला रेतने के बाद वह वहां से भाग निकला। 

बेंजी सिविल सर्विसेस परीक्षा की तैयारी कर रहा था और सफदरजंग एनक्लेव के हुमायूंपुर गांव में रहता था। उसके एक दोस्त ने बताया कि 15 दिन पहले रात करीब चार बजे बेंजी ने कहा था कि कोई उससे बात कर रहा था, जिसने अजीबोगरीब आवाज में उससे कहा कि लोगों को मारो और दुष्कर्म करो। अगली सुबह उसे एक मनोचिकित्सक के पास ले जाया गया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बेंजी को गिरफ्तार कर लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News