ओवरटेक करने की कोशिश में डबल डेकर बस दूध के टैंकर से टकराई, 18 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 08:21 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आज सुबह एक बड़े हादसे की खबर सामने आई। जिसमें 18 लोगों के मारे जाने की सूचना है। जानकारी के मुताबिक, डबल डेकर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें 18 लोगों की जान चली गई। 

जानकारी के मुताबिक, डबल डेकर बस (UP95 T 4720) जो बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली आ रही थी।  सुबह करीब 4:30 बजे उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने पहुंची तभी पीछे से तेज रफ्तार दूध से भरे टैंकर ने ओवरटेक करने की कोशिश में बस से टक्कर हो गई और यह हादसा इतना भीषण था कि डबल डेकर बस के परखच्चे उड़ गए और उस जगह लाशों का अंबार लग गया।

बता दें कि इस हादसे में  अभी तक 18 लोगों की मौत हो गई औऱ  30 से ज्यादा लोग घायल हैं।   मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मरने वालों में 14 पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "मेरी गहरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। जिला अधिकारियों को घटनास्थल पर राहत प्रयासों में तेजी लाने का निर्देश दिया गया है।"

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने घातक दुर्घटना का संज्ञान लिया और मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा, "जिला प्रशासन और परिवहन विभाग के अधिकारियों को सभी घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं।"
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News