UP: इटावा में खून से लतपथ मिला विवाहिता का शव, पिता ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 12:22 AM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक विवाहिता का शव लहूलुहान अवस्था में उसके ससुराल से मिला। पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता ने दामाद पर अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) अभयनाथ त्रिपाठी ने बताया कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के मोहल्ला हरिशंकरपुरम के तुलसी का अड्डा में शुक्रवार को पूनम (26) का शव बंद घर से मिला। उन्होंने बताया कि महिला का सिर लहूलुहान था।

मैनपुरी जिले के जयसिंहपुर निवासी पूनम के पिता रामचंद्र ने बताया कि उनका दामाद पवन उर्फ दीपक पांच मार्च को मान मनौव्वल करके पूनम को अपने घर ले गया था। पुलिस अधिकारी ने रामचंद्र के हवाले से बताया कि बुधवार को उन्होंने पूनम को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया और बृहस्‍पतिवार को फिर कई बार फोन किया जिसपर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद शुक्रवार को वह यहां आए तो घर के मुख्य दरवाजे पर बाहर ताला लगा हुआ था तथा पड़ोस से सीढ़ी मांग कर घर के अंदर पहुंचे तो एक कमरे में पूनम का शव खून से लथपथ पड़ा था। रामचंद्र ने आरोप लगाया है कि पवन शादी के बाद से दहेज की मांग करने लगा था और पूनम को प्रताड़ित किया करता था। उन्होंने बताया कि पूनम ने पवन के खिलाफ दहेज उत्‍पीड़न और तलाक का मुकदमा दायर किया था जो पांच साल से अदालत में विचाराधीन है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्‍होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News