UP: मेरठ में जेल के बाहर चली गोली, महिला से कहासुनी के बाद हुई फायरिंग; तीन बदमाश फरार

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 11:06 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मेरठ की चौधरी चरण सिंह जेल में मुलाक़ाती खिड़की पर लाइन में लगने के विवाद में चार बदमाशों ने एक महिला से कहासुनी के बाद उसपर गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तीन बदमाशों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनका एक साथी मौके से भागने में सफल हो गया।

थाना मेडिकल पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार बदमाशों के नाम शोकिन्द्र उर्फ जोनी(35), विपिन (30) और शुभम हैं। सभी अभियुक्त मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के निवासी हैं। इनके फरार साथी का नाम पुनित है। उन्होंने बताया कि पकड़े गये युवकों के पास से एक पिस्तौल और दो कारतूस बरामद हुए हैं।

थाना मेडिकल पुलिस ने पीड़िता शबनम की तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत किया है। आरोप है कि मुलाक़ाती खिड़की के पास लाइन में लगने को लेकर आरोपी अभियुक्तों की रसूलपुर औरंगाबाद थाना भावनपुर जनपद मेरठ निवासी शबनम पत्नी शहजाद के साथ कहासुनी हुई थी। बाद में जेल पार्किग में शबनम, उसके भाई और देवर से गाली-गलौज करने के बाद शोकिन्द्र उर्फ जोनी ने शबनम पर गोली चला दी। पुलिस के अनुसार, घटना के आरोपी अभियुक्तों पर मेरठ के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मुकदमे पहले से दर्ज हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News