UP : अरविंद केजरीवाल की आज 'रोजगार गारंटी रैली', जनता को भी करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Sunday, Jan 02, 2022 - 07:20 AM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में दमदारी से उतरने की तैयारी में लगी आम आदमी पार्टी पूरी तरह से सक्रिय हो गई है। इसी के चलते आप लखनऊ के स्मृति उपवन में रविवार को 'रोजगार गारंटी रैली' का आयोजन करने के साथ ही यूपी में अपनी ताकत दिखाएगी। 

बता दें कि पार्टी संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रदेश के युवाओं को संबोधित करेंगे। वहीं, केजरीवाल के साथ पार्टी के अन्य बड़े नेता भी इस महारैली में शामिल होंगे। लखनऊ का स्मृति उपवन मैदान की क्षमता काफी है। आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि लखनऊ में होने वाली पार्टी की रैली को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे। इसको रोजगार गारंटी रैली नाम दिया गया है।

इस रैली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बताएंगे कि उत्तर प्रदेश में नौजवानों को कैसे रोजगार मिलेगा? उन्होंने बताया कि इस रैली में प्रदेश से करीब एक लाख की जानता आने की संभावना है। हालांकि, प्रशासन ने कोविड प्रोटोकॉल के तहत आयोजन करने की अनुमति दी है। इसलिए जो भी भारत सरकार की गाइडलाइंस है, उसके अनुसार ही रैली का आयोजन किया जाएगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News